जयपुर प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Jobs in Jaipur) जयपुर में नौकरी की तलाश

जयपुर में जॉब चाहिए और उसके लिए आप जयपुर में जॉब के लिए कांटेक्ट नंबर ढूंढ रहे हैं तो इस पेज में दी गयी जानकारी आपके बहुत काम आने वाली है. जयपुर में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए इस पेज में जयपुर जॉब्स की लिस्ट दी गयी है जिसके लिए आप अप्लाई कर सकते हैं और जयपुर में एक अच्छी खासी जॉब हासिल कर सकते हैं. जयपुर प्राइवेट कंपनी में जॉब पाने के लिए इस पेज में दी गयी जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

जयपुर प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Jobs in Jaipur) जयपुर में नौकरी की तलाश

राजस्थान के जयपुर में private companies job vacancies निकलती रहती है जिसकी जानकारी इस पेज में दी गयी. जयपुर जॉब वेकेंसी लिस्ट में अलग अलग तरह की जॉब उपलब्ध है जिसके लिए आप qualification के हिसाब से जॉब अप्लाई कर सकते हैं.

जयपुर में प्राइवेट नौकरियां (Private Jobs in Jaipur Rajasthan)

आपके qualification के हिसाब से जयपुर में आपको अलग अलग तरह के जॉब मिल सकते हैं जैसे अगर आप कम पढ़े लिखे है और आपको ऑफिस जॉब चाहिए तो आपको Telecalling / Bpo / Telesales में आसानी से जॉब मिल सकता है वहीँ अगर आपने ग्रेजुएशन किया है तो आपको बड़ी बड़ी companies में बड़े पोस्ट जैसे मैनेजर, जूनियर मैनेजर, अत्यादि किस जॉब जॉब मिल सकती है।

जयपुर और जयपुर के आसपास मिलने वाली जॉब्स को अप्लाई करने का लिंक और कांटेक्ट नंबर पेज में दिया गया है जिसके जरिये आप जयपुर में जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. जयपुर में जॉब के लिए कांटेक्ट नंबर देखने के लिए आपको कांटेक्ट लिंक पर जाना है जहाँ पर आपको कांटेक्ट डिटेल्स के साथ जॉब की सारी जानकारी मिलेगी।

होंडा कंपनी जॉब इन जयपुर

हौंडा कंपनी भारत की एक बहुत बड़ी 2 wheeler कंपनी है और ये कंपनी Honda Motor Company Ltd, के अंतर्गत आती है. आज के समय में Honda Motorcycle & Scooter India Pvt. Ltd, कंपनी भारत की दूसरी सबसे बड़ी two wheeler कंपनी है और इस कंपनी में काफी लोग जॉब करना चाहते हैं. जयपुर में हौंडा के बहुत सारे showrooms और dealership offices है जहाँ पर जॉब की vacancies निकलती रहती है. इन job vacancies के लिए अप्लाई करके आप जयपुर हौंडा कंपनी में काम हासिल कर सकते हैं.

  कम हाइट वालों के लिए सरकारी नौकरी (Govt Jobs for Short Height)
CompanyHonda
Place Jaipur
SectorVehicle
Contact Check Here
Apply NowClick Here

जयपुर हौंडा कंपनी में जॉब अप्लाई करने के लिए सबसे पहले आपको अप्लाई लिंक पर जाना है. जॉब वेबसाइट पर पहुँचने के बाद आपको एक फॉर्म दिखाई देगा जिसे आपको सही सही भरना है. ध्यान रखें की Upload CV के सेक्शन में अपना job profile resume जरूर अपलोड करें। इतना करने के बाद आपका details और resume कंपनी के पास चला जायेगा। कंपनी में जब जॉब vacancies निकलेगी तब आपका resume consider किया जायेगा और आपको आपके qualification के हिसाब से जॉब इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा।

Samsung कंपनी जॉब इन जयपुर

सैमसंग साउथ कोरिया की एक electronics company है और ये कंपनी भारत के साथ पूरी दुंनिया में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है। जयपुर में सैमसंग के कई सारे manufacturing plants, offices और shops है जहाँ पर जॉब की वेकेंसी आती रहती है. भारत में सैमसंग कंपनी का एक बहुत ही अच्छा reputation है और इस कंपनी में जॉब करने वाले काफी लोगों ने इस कंपनी को अच्छा बताया है.

CompanySamsung
Place Jaipur
SectorElectronics
Job AlertCheck Here
Apply NowClick Here

जयपुर सैमसंग कंपनी में जॉब पाने के लिए आपको सबसे पहले अप्लाई वेबसाइट पर जाना है. वेबसाइट पर पहुँचने के बाद आपको लोकेशन में जयपुर राजस्थान select करना है. जब आप ऐसा करेंगे तो आपको जयपुर में मिल रही सभी jobs की लिस्ट मिल जायगी। लिस्ट मिलने के बाद लिस्ट में दी गयी जॉब पर क्लिक करके आप उस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

  Ghar Baithe Jobs (पार्ट टाइम और फुल टाइम) घर बैठे जॉब्स से पैसे कमाएं

ITC Limited Job इन जयपुर

ITC Limited एक conglomerate manufacturing कंपनी है जिसके अंतर्गत कई सारी कंपनियां आती है जैसे Aashirvaad, Sunfeast, Yippee, etc. ITC Limited की पूरी companies की लिस्ट को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं. ITC Limited ने लगभग सभी सेक्टर में अपनी companies बना रखी है और इनके products पूरे भारत में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है.

CompanyITC Limited
Place Jaipur
SectorManufacturing
ITC Company ListCheck Here
Apply NowClick Here

ITC Limited company के जयपुर में बहुत से manufacturing plants है जहाँ पर आपको जॉब मिल सकता है. ITC Limited कंपनी की जयपुर कंपनी में जॉब पाने के लिए आपको ऊपर दिए गए लिंक पर जाना है और location चुन कर जॉब सर्च करना है. जॉब सर्च करने के बाद आप जॉब के ऊपर क्लिक करके जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

JCB Company Job इन जयपुर

JCB कंपनी एक ब्रिटिश construction equipment manufacturing और machinery manufacturing कंपनी है. JCB कंपनी के अलग अलग देशों में manufacturing plants उपलब्ध और ये पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है. JCB कंपनी का जयपुर में बहुत ही बड़ा manufacturing plant है जहाँ पर आपको जॉब मिल सकता है. आप सीधा वहां पर जाकर जॉब वेकेंसी के बारे में जान सकते हैं और जॉब के लिए interview दे सकते हैं या फिर आप उनसे जॉब के विषय में कांटेक्ट कर सकते हैं.

CompanyJCB India
Place Jaipur
SectorManufacturing
Contact Check Here
Apply NowClick Here
About JCBKnow More

JCB कंपनी में जॉब पाने के लिए आप ऊपर दिए लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं. JCB कंपनी में आपको अच्छी सैलरी के साथ साथ काम का अच्छा वातावरण भी मिलता है. अगर आप JCB की अधिक जानकारी चाहते हैं जैसे job salary, interview format, benefits, अत्यादि के बारे में तो आप know more के बटन पर क्लिक करके जान सकते हैं.

Aditya Birla कंपनी जॉब इन जयपुर

Aditya Birla group एक multinational conglomerate company है और इस कंपनी में अंतर्गत बहुत सारी कंपनियां आती है जैसे allen solly, van heusen, peter england, ultratech cement, अत्यादि। आदित्य बिरला ग्रुप बहुत ही बड़ा और प्रसिद्ध multinational firm है और और ये पूरी दुनिया में अपना प्रोडक्ट बेचता है. जयपुर में आदित्य बिरला ग्रुप का manufacturing plant, offices और shops है जहाँ पर आप जॉब हासिल कर सकते हैं.

  दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Private Jobs in Delhi) दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करें
CompanyAditya Birla Group
Place Jaipur
SectorConglomerate
Contact Check Here
Apply NowClick Here

आदित्य बिरला ग्रुप में जॉब पाने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए apply now बटन पर क्लिक करना है. अब आपको अपना डिटेल्स देकर वेबसाइट पर रजिस्टर करना है. रजिस्टर करने के बाद आपको अपना job resume अपलोड करना है. जॉब रिज्यूमे अपलोड करने और सबमिट करने के बाद यदि जॉब वैकेंसी उपलब्ध होता है तो आपको जॉब के लिए कांटेक्ट किया जाता है.

आईटीआई जॉब कंपनी जयपुर (ITI Jobs)

अगर आपने आईटीआई कर रखा है और आप जयपुर कंपनी में आईटीआई का जॉब ढूंढ रहे हैं तो नीचे दी गयी जानकारी आपके बहुत काम आएगी। जिन्होंने आईटीआई कर रखा है उनके लिए जयपुर के साथ साथ पूरे भारत में जॉब्स की भरमार है. आईटीआई में real life skills सिखाया जाता है जो किसी भी कंपनी में जॉब पाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है.

आईटी करने के बाद आपको कंपनी में अलग अलग तरह के जॉब पोस्ट मिल सकते हैं जिनकी सैलरी भी अच्छी खासी होती है. अगर जॉब पोस्ट की बात करें तो आईटीआई करने के बाद mechanical engineer, machine operator, technician, manufacturing executive, electrician, अत्यादि तरह के जॉब पोस्ट मिल सकता है.

आईटीआई जॉब जयपुरआईटीआई जॉब कंपनी
Place Jaipur
Sectorआईटीआई जॉब्स
Apply NowClick Here
Apply NowClick Here

Jaipur राजस्थान में आईटीआई जॉब्स पाने के लिए ऊपर दिए apply now बटन पर क्लिक करें। इतना करने के बाद आपको जयपुर आईटीआई जॉब कंपनी की लिस्ट मिल जाएगी। लिस्ट में आप जॉब पर क्लिक करके उस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं और एक अच्छी खासी आईटीआई जॉब हासिल कर सकते हैं.

रहना खाना फ्री जॉब जयपुर राजस्थान

क्या आप जयपुर राजस्थान में ऐसा जॉब ढूंढ रहे हैं जिसमें रहना और खाना फ्री हो तो नीचे दी गयी जानकारी को ध्यान से पढ़े. आज के समय में जयपुर में कई ऐसे जॉब्स उपलब्ध है जिसमें रहना और खाना फ्री मिलता है. जयपुर राजस्थान में कैसे आप रहना और खान फ्री जॉब ढूंढ सकते हैं, इसकी जानकारी नीचे दी गयी है.

जयपुर या फिर भारत की किसी भी जगह पर कैसे आप रहना खाना फ्री जॉब ढूंढ सकते हैं इसकी जानकारी हमने एक अलग पेज में दी है जिसे आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

जयपुर प्राइवेट जॉबरहना खाना फ्री जॉब
Place Jaipur
Sectorहोम जॉब्स
Know MoreClick Here

रहना खाना फ्री जॉब आपको home jobs की category में देखने को मिलता है. इस तरह के होम जॉब्स में आपको average salary 15,000 रूपए से 25,000 रूपए तक मिलता है.

Leave a Comment