दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Private Jobs in Delhi) दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करें

Private Jobs in Delhi: दिल्ली में अगर आप प्राइवेट जॉब करना चाहते हैं और अच्छी खासी सैलरी कमाना चाहते हैं तो आप सही जगह पर आये हैं. इस पेज में आपको दिल्ली में मिल रही प्राइवेट नौकरियों के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी और दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करने का लिंक भी दिया जायेगा।

दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Private Jobs in Delhi) दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करें

दिल्ली शहर में हर तरह की प्राइवेट नौकरी मिलती है. चाहे आप अनपढ़ हो या फिर 10वीं, 12वीं या कॉलेज पास, दिल्ली में आप अपनी education के हिसाब से प्राइवेट नौकरी हासिल कर सकते हैं.

Delhi Metro में नौकरी के लिए अप्लाई करें

दिल्ली मेट्रो में हर साल कई सारी प्राइवेट नौकरियां निकलती रहती है जिसके लिए अप्लाई करके आप दिल्ली में प्राइवेट नौकरी हासिल कर सकते हैं. दिल्ली मेट्रो में नौकरी करना एक बहुत ही बड़ा अवसर है और आपको बिना देरी किये दिल्ली मेट्रो में मिल रहे प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करना चाहिए।

Job/नौकरीDelhi Metro Jobs
स्थान/PlaceDelhi
Salary/वेतन ₹ 15000 – 80,000 Per Month
Job Vacancies Apply

नौकरी का विवरण / Job Details

दिल्ली मेट्रो में काम करने के बहुत सारे फायदे हैं और इसमें सैलरी भी काफी अच्छी खासी दी जाती है. अगर हम दिल्ली मेट्रो में एक हेल्पर की भी सैलरी देखें तो उसकी भी सैलरी 20,000 रूपए से ऊपर ही होती है. सैलरी ही नहीं दिल्ली मेट्रो में काम करने के और भी कई सारे फायदे हैं.

  पैसे बचाने के 35 आसान तरीके (Money Saving Tips)

Unskilled लेबर को दिल्ली मेट्रो महीने के 15 हजार रूपए से 40,000 रूपए तक की सैलरी दी जाती है वहीँ Semiskilled और Skilled कर्मचारियों को 20 हजार रूपए से 80,000 रूपए तक की सैलरी मिलती है.

Delhi Airport में नौकरी के लिए अप्लाई करें

elhi Airport में नौकरी के लिए अप्लाई करें

Delhi Airport में अनपढ़ और पढ़े लिखों के लिए कई तरह के काम होते हैं और आप इन काम के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं. आज के समय में दिल्ली एयरपोर्ट पर काम करने के बहुत सारे फायदे और यहाँ पर सैलरी भी बहुत अच्छी मिलती है. दिल्ली एयरपोर्ट में सफाई कर्मचारी से लेकर pilot तक का काम होता है जिसे आप अपनी degree के हिसाब से अप्लाई कर सकते हैं.

Job/नौकरीDelhi Airport Jobs
स्थान/PlaceDelhi
Salary/वेतन ₹ 20,000 – 2 Lakh Per Month
Job Vacancies Apply

नौकरी का विवरण / Job Details

Delhi Airport Jobs की salary की बात करें तो यहाँ पर कर्मचारी स्तर के हिसाब से सैलरी 20,000 रूपए से 2 लाख रूपए तक दी जाती है. दिल्ली एयरपोर्ट में सैलरी दिल्ली मेट्रो से भी ज्यादा है लेकिन सुविधा दोनों में ही बेहतर है. आज के समय में अगर आप दिल्ली एयरपोर्ट में काम करते तो आपको अच्छी सैलरी के साथ साथ बेहतर सुविधा भी मुहैया कराई जाती है जैसे health insuarance अत्यादि।

Delhi Airport भारत का एक बहुत ही प्रसिद्ध एयरपोर्ट है और यहाँ पर work culture भी बहुत अच्छा है जिसकी वजह से आपको मेहनत भरा काम भी आसान लगने लग लगता है। साफ सफाई और सुविधा से भरी दिल्ली एयरपोर्ट में काम करके आपको बहुत अच्छा लगेगा।

दिल्ली Car Driver प्राइवेट जॉब

Delhi में Private Card Driving Jobs ढूंढना उतना मुश्किल नहीं है जितना लोग समझते हैं. आज के समय में आप दिल्ली के अंदर पर्सनल कार ड्राइविंग जॉब आसानी से ढूंढ और अप्लाई कर सकते हैं. प्राइवेट कार ड्राइविंग का जॉब ज्यादा मुश्किल नहीं होता है और जिसे कार चलाने का अच्छा अनुभव है, वो तो इस काम को बहुत ही आसानी से कर सकता है.

  Private Jobs For Women (महिलाओं के लिए प्राइवेट जॉब)
Job/नौकरीPrivate Car Driving Jobs
स्थान/PlaceDelhi
Salary/वेतन ₹ 20,000 – 50,000 Per Month
Job Vacancies Download App

नौकरी का विवरण / Job Details

Delhi में Private Car Driver Jobs पाने के लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करके App डाउनलोड करना है. App डाउनलोड हो जाने के बाद आपको अपनी जानकारी डालनी है और दिल्ली में आप कहाँ पर Personal Car Driver की नौकरी ढूंढ रहे हैं इसकी जानकारी देनी है.

इतना करने के बाद इस app पर आपको अपने एरिया में मिल रहे पर्सनल कार ड्राइवर नौकरियां की लिस्ट दिखेगी। आप उन लिस्ट पर क्लिक करके Private Car Driver की नौकरी देने वाले का कांटेक्ट नंबर जान सकते हैं. आपको अब नंबर पर कॉल करना है और इंटरव्यू तय करना है. इंटरव्यू होने के बाद आपको बता दिया जायेगा की आप इस नौकरी के लिए योग्य हैं या नहीं।

Delhi Amazon Company में नौकरी करें

Amazon दुनिया की सबसे बड़ी shopping वेबसाइट है और ये पूरी दुनिया में operate करती है. Amazon के लिए काम करना अब बहुत ही आसान हो गया है क्यूंकि अब अपनी कंपनी में काम कराने के लिए amazon लोगों को ऑनलाइन भी hire करती है. Amaozn भारत के कई शहरों में फैली हुई है जिसमें से दिल्ली भी एक है. अमेज़न इतनी बड़ी कंपनी है की इस कंपनी में अक्सर काम करने वाले लोगों की कमी होती है और इसी कमी को आप पूरा कर सकते हैं.

Job/नौकरीAmazon Jobs
स्थान/PlaceDelhi
Salary/वेतन ₹ 20,000 – 1 Lakh Per Month
Job Vacancies Apply

Amazon में आपको कई तरह के जॉब्स देखने को मिलेंगे जैसे human resources, it support, team lead, अत्यादि। eligibility criteria के हिसाब से इन जॉब्स के लिए अप्लाई कर सकते हैं और अच्छी खासी सैलरी वाली जॉब पा सकते हैं. दिल्ली में amazon के बहुत ही बड़े बड़े ऑफिस है जिसमें आप नौकरी कर सकते हैं.

  कम हाइट वालों के लिए सरकारी नौकरी (Govt Jobs for Short Height)

Amazon में सैलरी की बात करें तो कम पढ़े लिखे कर्मचारियों को 20,000 रूपए से 40,000 रूपए तक की सैलरी दी जाती है वहीँ graduats के लिए ये सैलरी 1 लाख रूपए तक जाती है.

Delhi में Helper की नौकरी

क्या आप ज्यादा पढ़े लिखे नहीं और दिल्ली में बस हेल्पर की नौकरी कर अपनी जीविका चलाना चाहते हैं, अगर हाँ तो नीचे दी गयी जानकारी को ध्यान से पढ़ें। हेल्पर जैसी छोटी नौकरी कंपनी इंटरनेट पर डालने के बजाय सीधे लोकल प्रचार करके कर्मचारी को नौकरी पर रखती है.

हेल्पर की नौकरी पाने के लिए आपको इंटरनेट पर ढूंढने की बजाय अपने एरिया के फैक्ट्री में जाकर उनसे नौकरी की जानकारी लेनी चाहिए। मगर फिर भी अगर आप किसी कारण फैक्ट्री में जाकर नौकरी की तलाश नहीं करना चाहते हैं तो आप नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • दिल्ली में हेल्पर की नौकरी पाने के लिए सबसे पहले आपको Google Map पर जाना है.
  • Google Map पर आपको Factory Near Me लिखर कर सर्च करना है.
  • ये सर्च करने के बाद आपके आस पास में जितनी भी factories हैं उनकी लिस्ट आ जायगी।
  • लिस्ट में फैक्ट्री का कांटेक्ट नंबर और एड्रेस भी दिया हुआ होगा।
  • आप सीधा फैक्ट्री के कांटेक्ट नंबर पर हेल्पर की जॉब के लिए कॉल कर सकते हैं.
  • या फिर आप सीधा फैक्ट्री में जाकर हेल्पर की नौकरी की बात कर सकते हैं.

Delhi AIIMS में नौकरी के लिए आवेदन

Delhi AIIMS हॉस्पिटल में कई तरह की नौकरियां निकलती रहती हैं जैसे lab attentend, ward boy, अत्यादि जिसके लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. नीचे दिए गए apply लिंक पर क्लिक करके आप इन जॉब्स के फॉर्म भरके जमा कर सकते हैं.

Job/नौकरीAIIMS Recruitment
स्थान/PlaceDelhi
Salary/वेतन ₹ 20,000 – 80,000 Per Month
Job Vacancies Apply

नौकरी का विवरण / Job Details

Delhi AIIMS में सैलरी की बात करें तो यहाँ पर छोटे से छोटे स्तर के कर्मचारी की सैलरी 20,000 रूपए से शुरू होती है और ये सैलरी जॉब के स्तर के हिसाब से बढ़ती हैं. यहाँ पर हम डॉक्टर के सैलरी की बात नहीं कर रहे हैं, सिर्फ आम कर्मचारियों की बात कर रहे हैं.

1 thought on “दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर (Private Jobs in Delhi) दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के लिए अप्लाई करें”

  1. My relatives always say that I am killing
    my time here at web, but I know I am getting know-how
    every day by reading such nice posts.

    Reply

Leave a Comment