Driver Job In Delhi Mobile Number (दिल्ली में ड्राइवर का जॉब)

अगर आप दिल्ली में अर्जेंट ड्राइवर जॉब career शुरू करना चाहते हैं तो कुछ ऐसी बाते और जानकारियां हैं जो आपको जाननी चाहिए। दिल्ली एक बहुत ही busy शहर है और यहाँ पर आपको बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक देखने को मिलता है. दिल्ली शहर में ड्राइविंग करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन ये पैसे कमाने का भी एक अच्छा तरीका है. अगर आप दिल्ली शहर में ड्राइविंग नौकरी हासिल करना चाहते हैं तो इस पेज में दी गयी जानकारी आपके बहुत काम आने वाली है. इस पेज में आप पढ़ेंगे की आप कैसे दिल्ली जैसे busy शहर में ड्राइवर की नौकरी हासिल कर सकते हैं और यहाँ पर ड्राइविंग करके पैसे कमाने के क्या क्या फायदे हैं.

Driver Job In Delhi Mobile Number (दिल्ली में ड्राइवर का जॉब)

Delhi में आपको हर तरह के ड्राइविंग जॉब वैकेंसी देखने को मिलेगी चाहे वो पर्सनल ड्राइवर जॉब हो, प्राइवेट ड्राइवर जॉब हो, कैब ड्राइवर जॉब हो या फिर कंपनी कमर्शियल ड्राइवर जॉब. दिल्ली में ड्राइवर का जॉब करने के लिए आपको ज्यादा पढ़े लिखे होने की कोई जरूरत नहीं है, अगर आप 8वीं या फिर 10वीं पास भी हैं तब भी आप दिल्ली में ड्राइवर की नौकरी आसानी से हासिल कर सकते हैं.

दिल्ली में ड्राइविंग जॉब करने के फायदे

दिल्ली में ड्राइविंग जॉब करने के कई फायदे हैं जिसे आप दिल्ली में ड्राइविंग जॉब अप्लाई करते वक़्त consider कर सकते हैं. दिल्ली में ड्राइविंग जॉब करके आप कई शहरों के मुकाबले ज्यादा पैसे कमा सकते हैं.

  • दिल्ली में कार ड्राइवर या फिर किसी भी प्रकार के वाहन के ड्राइवर की average सैलरी 15,000 रूपए से लेकर 25,000 रूपए तक होती है जो दुसरे शहरों से ज्यादा है.
  • दिल्ली में कार ड्राइवर की नौकरी पाना आसान है, आपको बस 1 साल का experience चाहिए होता है.
  • दिल्ली में आप पार्ट टाइम कार ड्राइविंग का जॉब करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं.
  • दिल्ली में अगर आप कैब ड्राइवर का जॉब करते हैं तो यहाँ पर टिप का ऑप्शन भी होता है जिसके जरिये कार ड्राइवर ज्यादा पैसे कमाते हैं.
  • इस पोस्ट में दिए जॉब लिंक को जब आप ओपन करेंगे तो आपको जॉब का डिटेल्स और कांटेक्ट नंबर मिलेगा जिसके जरिये आप जॉब हासिल कर सकते हैं.
  Petrol Pump Jobs Contact Number | पेट्रोल पंप पर नौकरी

पर्सनल ड्राइवर जॉब दिल्ली (Personal Driver Job Delhi)

Delhi में पर्सनल ड्राइवर के जॉब में आपको एक व्यक्ति को या फिर एक family को यातायात सेवाएं देनी होती है. वो जहाँ बोलें उन्हें वहां कार ड्राइव करके ले जाना होता है. एक पर्सोनल ड्राइवर का काम होता है की वो कार के मालिक को बताये गए पते पर सुरक्षित तरीके से पहुंचाएं, कार का ध्यान रखें और कार में गंदगी ना होने दे.

Job TypePersonal Driver Job
Job PlaceDelhi NCR
Avg Salary₹15,000 to ₹25,000
Know MoreClick Here

Delhi में पर्सनल ड्राइवर के जॉब के लिए पर्सनल ड्राइवर की काफी डिमांड है और इसी वजह से दिल्ली में पर्सनल ड्राइवर का जॉब पाना आसान हो जाता है. दिल्ली में पर्सनल ड्राइवर का जॉब करने के लिए आपके पास valid driving license होना चाहिए , तभी जाकर आपको जॉब मिल पायेगा।

कंपनी ड्राइवर जॉब दिल्ली (Company Driver Job Delhi)

Delhi में कंपनी के जॉब में आपको एक कंपनी या फिर आर्गेनाइजेशन को यातायात सेवाएं प्रदान करनी होती है. आपको कंपनी में काम कर रहे employee को घर से ऑफिस लाना और ले जाना होता है. Employees को मीटिंग, इवेंट्स की जगहों पर ड्राप करना होता है.

Job TypeCompany Driver Job
Job PlaceDelhi NCR
Avg Salary₹15,000 to ₹35,000
Know MoreClick Here

कंपनी ड्राइवर जॉब में आपको दूसरे जॉब के मुकाबले ज्यादा सैलरी मिलती है. अगर औसत सैलरी की बात करें तो कंपनी ड्राइवर जॉब में आपको 15,000 रूपए से लेकर 35,000 रूपए तक की औसत सैलरी मिल सकती है. दिल्ली कपंनी जॉब पाने के लिए ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करें।

  रहना खाना फ्री जॉब (Company Job Rahna Khana Free)

कैब ड्राइवर जॉब दिल्ली (Cab Driver Job Delhi)

दिल्ली में कई ऐसी companies हैं जो कैब ड्राइवर का जॉब देती हैं जिनमें ola और uber दो सबसे बड़ी कंपनी है. दिल्ली में कैब ड्राइवर का जॉब आसानी से मिल जाता है बस आपको ड्राइविंग आना चाहिए। अगर आपके पास खुद की कार है तो आप बेहद आसानी से कैब ड्राइवर का जॉब हासिल कर सकते हैं. कैब ड्राइविंग के जॉब में आपको नए-नए यात्रियों को उनके चुने हुए जगहों पर पहुँचाना होता है.

Job TypeCab Driver Job
Job PlaceDelhi NCR
Avg Salary₹15,000 to ₹30,000
OlaClick Here
UberClick Here

कैब ड्राइविंग के जॉब में आप अपने टाइम के हिसाब से काम कर सकते हैं जैसे अगर आप दिन में काम करना चाहते हैं तो आप दिन में काम कर सकते हैं और अगर आप night shift करना चाहते हैं तो आप night में काम करके पैसे कमा सकते हैं. ओला और उबर दो सबसे सबसे बड़ी कंपनी हैं जो mobility service देती हैं और इन कंपनी में आप आसानी से कैब ड्राइवर की नौकरी हासिल कर सकते हैं.

होम ड्राइवर जॉब इन दिल्ली (Home Driver Job Delhi)

अगर आप दिल्ली में होम ड्राइवर का जॉब ढूंढ रहे हैं तो दिल्ली में आप बिना ज्यादा मेहनत किये होम ड्राइवर का जॉब हासिल कर सकते हैं. होम ड्राइवर का जॉब कैसे हासिल करना और होम ड्राइवर जॉब पाने के लिए मोबाइल नंबर कैसे मिलेगा इसकी जानकारी हमने एक अलग पेज में दी है, जिसे आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

  12वीं पास महिला के लिए सरकारी नौकरी भर्ती | 12th Pass Government Jobs For Female
Job TypeHome Driver Job
Job PlaceDelhi NCR
Avg Salary₹15,000 to ₹25,000
Know MoreClick Here

होम ड्राइवर जॉब में आपको एक फॅमिली के लिए ड्राइविंग का काम करना होता है. कई होम ड्राइविंग जॉब में आपको जॉब के साथ रहना और खाना फ्री दिया जाता है. होम ड्राइवर के जॉब में 12,000 रूपए से लेकर 25,000 रूपए तक की औसत सैलरी दी जाती है.

Leave a Comment